पानी ने बढ़ाई ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों की समस्या, 18 घंटे तक इन परेशानियों से जूझते रहे निवासी

चिंताजनक : पानी ने बढ़ाई ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों की समस्या, 18 घंटे तक इन परेशानियों से जूझते रहे निवासी

पानी ने बढ़ाई ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों की समस्या, 18 घंटे तक इन परेशानियों से जूझते रहे निवासी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : गर्मी आते ही ग्रेटर नोएडा में पानी की किल्लत का सामना लोगों को करना पड़ रहा है। कई सेक्टर में पानी की आपूर्ति का संकट बढ़ता जा रहा है। आए दिन पानी की सप्लाई बंधित होने की शिकायतें मिल रही हैं। सेक्टर चाई-4 में सोमवार को पानी की मोटर खराब होने से 400 से ज्यादा परिवार परेशान रहे। पानी की सप्लाई ठीक करने में जुटी टीम 18 घंटे बाद मंगलवार दोपहर 3 बजे तक सुधार पाई। निवासियों को दैनिक कार्यों में परेशानियों का सामना करना पड़ा है। 

पानी वाली मोटर हुई खराब
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रमोद प्रधान ने बताया कि सोमवार सुबह 9 बजे सेक्टर में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पानी सप्लाई करने वाली मोटर खराब हो गई थी। इस वजह से घरों में पानी नहीं पहुंचने से लोग परेशान रहे। स्थानीय निवासी बोतलबंद पानी खरीद कर घर का काम कर रहे थे। लगभग 18 घंटे बाद पानी की सप्लाई सेक्टर में आई है।

4 टैंकरों से पहुंचाया पानी
अध्यक्ष ने बताया कि पानी की सप्लाई वाली मोटर खराब होने की सूचना ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को दी गई। जिसके बाद सेक्टर के 400 घरों में पानी की सप्लाई 4 टैंकरों के द्वारा भेजी गई। देर रात तक सेक्टर में लोग टैंकरों से पानी लेने के लिए घरों के बाहर इंतजार करते रहे। मंगलवार देर शाम से पानी की दोबारा सप्लाई शुरू की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.