चोट का इलाज कराने क्लीनिक पर पहुंची थी दयावती, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

ग्रेटर नोएडा में गलत इंजेक्शन से महिला की मौत : चोट का इलाज कराने क्लीनिक पर पहुंची थी दयावती, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

चोट का इलाज कराने क्लीनिक पर पहुंची थी दयावती, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में एक झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद मृतका के परिजनों ने डॉक्टर की क्लिनिक पर जमकर हंगामा काटा।  लोगों की भीड़ देखकर आरोपी डॉक्टर वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिजनों की शिकायत पर घटना की जांच कर रही है। 

यह है पूरा मामला 
दनकौर कस्बे के प्रेमपुरी मोहल्ला निवासी ओमपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी मां दयावती (55) के पैर में चोट लग जाने के चलते खून निकल रहा था। जिसके चलते वह अकेली घर के पास स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक पर दवा लेने गई थी। जहां डॉक्टर ने उनको इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के दौरान ही अचानक पीछे गिर गई। कुछ देर बाद में ही उनकी मौत हो गई। परिवार के लोग सूचना मिलने पर पर मौके पर पहुंच। परिवार के लोगों का गुस्सा देखा डॉक्टर क्लिनिक छोड़कर फरार हो गया।

घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात 
थाना प्रभारी दनकौर संजय सिंह का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत ले ली गई है। घटना के बाद से परिवार के लोगों में रोष है। जिसको देखते हो पुलिस मुस्तैद हो गई है। क्लिनिक के पास भी पुलिसकर्मी मौजूद है। कहीं परिवार के लोग तोड़फोड़ न कर दें। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपी डॉक्टर के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.