इन 6 स्कीमों में आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ी, पेट्रोल पंप से लेकर होटल बनाने का मौका मिला

जेवर एयरपोर्ट के पास निवेश करने वालों के लिए खुशखबरी : इन 6 स्कीमों में आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ी, पेट्रोल पंप से लेकर होटल बनाने का मौका मिला

इन 6 स्कीमों में आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ी, पेट्रोल पंप से लेकर होटल बनाने का मौका मिला

Google Image | Arunvir Singh IAS

Greater Noida News : यमुना विकास प्राधिकरण (Yamuna Authority) ने क्षेत्र में निवेश करने वालों को एक सुनहरा मौका दिया है। यमुना विकास प्राधिकरण ने 6 स्कीम के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ा दी है। अब इन 6 स्कीम में आप 28 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हो। यह जानकारी यमुना प्राधिकरण कई मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर अरुणवीर सिंह (Dr.Arunvir Singh IAS) ने दी है।

इन स्कीमों के लिए कर सकते हैं आवेदन
डॉक्टर अरुणवीर सिंह ने बताया कि निवेशकों को फायदा पहुंचाने के लिए यह फैसला लिया गया है। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बनने वाले होटल, मिक्स लैंडयूज, डाटा पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क और पेट्रोल पंप आदि स्कीम में निवेश करने वाले लोगों को राहत दी गई है। अगर अभी तक इन स्कीम के लिए निवेशकों ने आवेदन नहीं किया है तो वह आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी 2023 कर दी गई है।

यमुना प्राधिकरण पूरे यूपी में नंबर-1
सीईओ ने बताया कि यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को देखते हुए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई है। आपको बता दें कि पूरे यूपी में अगर कहीं पर भी सबसे ज्यादा निवेश हुआ है तो वह केवल जेवर क्षेत्र हैं। यमुना विकास प्राधिकरण ने यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में एक लाख 26 हजार करोड़ से भी अधिक का निवेश हासिल किया है। योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट आने के बाद जेवर क्षेत्र काफी तेजी के साथ आगे बढ़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.