हरिद्वार जेल में बंद यशपाल तोमर करवाना चाहता है रालोद नेता की हत्या, पीड़ित ने मांगी पुलिस से मदद

बागपत से बड़ी खबर : हरिद्वार जेल में बंद यशपाल तोमर करवाना चाहता है रालोद नेता की हत्या, पीड़ित ने मांगी पुलिस से मदद

हरिद्वार जेल में बंद यशपाल तोमर करवाना चाहता है रालोद नेता की हत्या, पीड़ित ने मांगी पुलिस से मदद

Tricity Today | यशपाल तोमर

Baghpat News : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की करोड़ों रुपए की जमीन पर कब्जा करने वाला यशपाल तोमर हरिद्वार जेल में बंद है। उसके बावजूद भी वह लगातार माफियागिरी कर रहा है। हाल ही में यशपाल तोमर ने राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता के पीछे अपने गुंडे छोड़ दिए हैं। पीड़ित इस समय बुरी तरीके से डरा हुआ है। उसने पुलिस से मदद की मांग की है।

यशपाल तोमर ने करवाया सरकारी जमीन पर कब्जा
बरवाला गांव का निवासी मुनेश उर्फ सुरेंद्र राष्ट्रीय लोक दल का नेता है। मनीष के ऊपर किसान मजदूर उत्थान समिति प्रदेश अध्यक्ष की भी जिम्मेदारी है। उसने बताया कि कुछ लोग सरकारी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। जिसके खिलाफ उन्होंने भूमाफिया और एक महिला समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

फर्जी धाराओं में मुकदमे दर्ज करवाने का आरोप
पीड़ित ने बताया कि यशपाल तोमर ने उनके खिलाफ फर्जी धाराओं में मुकदमे दर्ज करवाए हैं। यशपाल ने करोड़ों रुपए की जमीन पर कब्जा करके मकान बनवाया था, जिसको पुलिस ने तोड़ दिया है। प्रशासन ने उनकी सुरक्षा को देखते हुए गनर के रूप में पुलिसकर्मी दिए हैं। उसके बाद भी उनको जान का खतरा है। 

पीड़ित को गनर दिए गए : पुलिस
मुकेश बरवाला ने बताया कि भूमाफिया ने उनके पीछे एक महिला और दो पुरुष लगवा दिए हैं। महिला और दोनों पुरुष उनको फंसाकर हत्या करवाना चाहता है। पुलिस ने इस मामले में यशपाल तोमर, पूनम और राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि मुनेश की सुरक्षा के लिए उनको गनर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.