12 साल की भांजी को पहले किया किडनैप, फिर मांगी बहन से 25 लाख की फिरौती

गुरुग्राम में एक मामला ऐसा भी : 12 साल की भांजी को पहले किया किडनैप, फिर मांगी बहन से 25 लाख की फिरौती

12 साल की भांजी को पहले किया किडनैप, फिर मांगी बहन से 25 लाख की फिरौती

Google Image | Symbolic

Gurugram News : शहर में बच्चे चोरी घटनाएं लगातार देखने को मिलते ही हैं।  लेकिन गुरुग्राम से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मामा ने ही पहले अपनी 12 साल की भांजी का अपहरण किया फिर अपने जीजा को मैसेज कर 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी। परिजनों ने शुक्रवार देर रात पुलिस को अपहरण की सूचना द। जिसके बाद सेक्टर 10ए थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं पुलिस और अपराध शाखा की टीम जांच में जुट गई।

क्या है पूरा मामला 
आरोपी धीरज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 5 दिन से वह बहन के पास रुका था। उसने शुक्रवार को भांजी से कहा कि शाम 6:00 बजे वह घर से बाहर आ जाये और अपने माता-पिता को कुछ ना बताये। आरोपी भाजी को अगवाहकर फाजिलपुर पीजी में लेकर गया। वहां पर आरोप में दोस्त से 1 दिन के लिए पीजी लिया था। इसके बाद उसने के लिए अपने जीजा को फोन किया लेकिन वह इस पूरी वारदात को अंजाम देने में असफल रहा।

सीसीटीवी से हुआ मामले का खुलासा 
इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को 4 घंटे के अंदर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भांजी को सकुशल बरामद कर परिजनों से मिलवाया है। पीड़ित के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ है। सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीड़ित का साला उनकी बेटी को गाड़ी में बिठाकर ले जा रहा है। उसकी पहचान 25 वर्षीय धीरज के रूप में हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.