13 साल की नौकरानी को मालकिन ने पहले नंगा किया, फिर कुत्ते से कटवाया

गुरुग्राम में मानवता शर्मसार : 13 साल की नौकरानी को मालकिन ने पहले नंगा किया, फिर कुत्ते से कटवाया

13 साल की नौकरानी को मालकिन ने पहले नंगा किया, फिर कुत्ते से कटवाया

Google Image | Symbolic Image

Gurugram News : सपनों के शहर गुरुग्राम में कई लोग दूसरे शहरों से आकर रह रहे हैं। कई गरीब लोग छोटा मोटा काम करके अपने परिवार का गुजारा कर रहे हैं। गुरुग्राम के सेक्टर-57 से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी और खून खोल उठेगा। घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही एक नाबालिग लड़की को मालकिन के दो बेटों ने नंगा किया, पीटा फिर कुत्ते से कटवाया। आरोप है कि मालकिन अक्सर उसे लोहे की रॉड से पीटती थी। पीड़िता की मां को जब यह बात चली तो मामले का खुलासा हुआ। मासूम सिर्फ 13 साल की है। 

क्या है पूरा मामला
 पीड़िता की मां ने सेक्टर-51 महिला पुलिस थाने में शिकायत देते हुए बताया कि 27 जून को पास के इलाके में वाहन साफ करने वाले एक व्यक्ति की मदद से अपनी 13 वर्षीय बेटी को सेक्टर-57 निवासी शशि शर्मा के घर पर काम दिलाया था। आरोप है कि मालकिन उसको हमेशा प्रताड़ित करती रहती थी। डर से मासूम ने कभी किसी को यह बात नहीं बताई। आरोपी परिवार ने घरेलू सहायिका को बंधक बनाया था। पीड़िता को उसकी मां ने शनिवार को मुक्त कराया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी को 48 घंटे में केवल एक बार खाना दिया जाता था। उसके मुंह पर टेप लगा दिया जाता था, ताकि वह शोर न मचा सके। दरिंदों की हैवानियत यही नहीं रुकी, महिला के दोनों बेटों ने नाबालिग को निर्वस्त्र किया, उसका वीडियो बनाया और उसे गलत तरीके से छुआ। 

घटना के बाद से मासूम सदमे में 
आरोप है कि लड़की को काम पर रखने वाला परिवार उसके हाथों पर तेजाब डालता था। यही नहीं, परिवार के लोग किसी को इस घटना के बारे में बताने पर लड़की को जान से मारने की धमकी देते थे। जब मां को इस बात का शक हुआ तो उसने अपनी बेटी को छुड़वाया और पुलिस में आरोपी परिवार के खिलाफ शिकायत दी है। इस घटना के बाद से मासूम डरी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.