लिव-इन पार्टनर के साथ पिज्जा खाने आई महिला भर्ती सलाहकार के साथ मारपीट, बॉयफ्रेंड बना खूंखार

गुरुग्राम में बड़ी घटना : लिव-इन पार्टनर के साथ पिज्जा खाने आई महिला भर्ती सलाहकार के साथ मारपीट, बॉयफ्रेंड बना खूंखार

लिव-इन पार्टनर के साथ पिज्जा खाने आई महिला भर्ती सलाहकार के साथ मारपीट, बॉयफ्रेंड बना खूंखार

Google Image | Symbolic Photo

Gurugram News : गुरुग्राम में एक 38 वर्षीय महिला भर्ती सलाहकार पर उसके ही लिव-इन पार्टनर और उसके दोस्त द्वारा बेरहमी से पीट दिया। महिला ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
पीड़िता निशा चौधरी ने बताया कि वह बीते 21 अप्रैल को अपने लिव-इन पार्टनर करण सेठ के साथ एक मॉल में डिनर करने गई थी। वहां उन्होंने एक रेस्तरां में पिज्जा ऑर्डर किया। जबकि वह ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे, तभी अचानक करण सेठ बेकाबू हो गया और उसने निशा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। निशा का आरोपही कि करण ने अपने जिम ट्रेनर दोस्त विशाल को भी बुलाया और दोनों ने मिलकर उस पर लगातार हमले किए। इतना ही नहीं दोनों ने उसे अपनी कार में घसीटकर ले गए और वहां भी उसे पीटा। इसके बाद उसे मारने की धमकी देकर उसके घर छोड़ गए।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
घटना की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में करण सेठ और विशाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (शारीरिक चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) के तहत मामला दर्ज किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। पुलिस काफी गंभीरता के साथ इस मामले में जांच कर रही है। गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द घटना का खुलासा होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.