पहले चाकू से शरीर को काटा, फिर उसमें भरा तंबाकू, पढ़िए रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

गुरुग्राम में शराब पिलाकर पत्नी की हत्या : पहले चाकू से शरीर को काटा, फिर उसमें भरा तंबाकू, पढ़िए रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

पहले चाकू से शरीर को काटा, फिर उसमें भरा तंबाकू, पढ़िए रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम में शराबी पति ने पत्नी को जबरन शराब पिलाई। जब पत्नी को नशा हो गया तो चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं, पति ने पत्नी के शरीर पर चाकू से बने जख्मों में खैनी (तंबाकू) भर दिया। जख्मों की वजह से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मृतका राखी (36) के भाई अमन ने बताया कि उसकी बहन की शादी गुरुग्राम के सोहना कस्बे की पहाड़ कॉलोनी के रहने वाले अजय से हुई थी। शादी के बाद उनके 3 बच्चे हुए। अजय शराब पीने का आदी है। राखी ने उसे 3 बच्चों के भविष्य का हवाला देकर शराब न पीने को कई बार कहा था। इसको लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। जिसके बाद अजय ने गुस्से में आकर पहले पत्नी को जबरदस्ती शराब पिला दी। फिर चाकू से उसके शरीर पर 4-5 वार कर दिए। 

पुलिस ने तत्काल आरोपी को दबोचा
पुलिस ने बताया कि पत्नी को तड़पाने के लिए जख्मों में तंबाकू भर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर उसकी रिमांड के लिए याचिका दाखिल की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.