जिम से लौट रहे युवक को किया छलनी, CCTV फुटेज देख उड़े होश

गुरुग्राम में दर्दनाक घटना : जिम से लौट रहे युवक को किया छलनी, CCTV फुटेज देख उड़े होश

जिम से लौट रहे युवक को किया छलनी, CCTV फुटेज देख उड़े होश

Google Images | Anuj Profile Photo

Gurugram News : गुरुग्राम में एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां, सेक्टर-65 एरिया में उल्लहावास के पास जिम से लौट रहे युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। दो युवकों ने उसपर कई राउंड फायरिंग की। युवक ने भागकर जान बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने पीछाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। कार रिपेयर वर्कशॉप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की फुटेज कैद हुई। पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर ली है।

क्या है पूरा मामला
मामला कादरपुर गांव के रहने वाला अनुज (23) का है। वो रोज की तरह उल्लावास गांव से जिम के बाद वापस लौट रहा था। रास्ते में जूस की दुकान के पास रुका। इसी दौरान दो युवक आए और पिस्टल निकालकर गोलियां चलाने लगे। पहले तो अनुज ने एक बदमाश से हाथापाई की। इसके बाद गोली से बचने के लिए वह भागने लगा। भागते हुए वह गिर गया तो दुकान के बाहर रखी प्लास्टिक की कुर्सी हमलावर पर फेंकी। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। अनुज को इलाज के लिए सेक्टर-56 के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस का  बयान
वारदात की सूचना मिलते ही सेक्टर-65 थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। बताया  जा रहा है कि युवक के पिता के बयान पर हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। परिवार ने किसी पर शक नहीं जताया है। जांच कर आरोपियों की पहचान व उन्हें पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.