नोएडा के बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी

मुश्किल में एल्विश यादव : नोएडा के बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी

नोएडा के बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी

Google Image | Elvish Yadav

Gurugram News : बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी के साथ के साथ उन्होंने बिग बॉस का खिताब भी जीतकर और इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज किया। लेकिन, उसके ठीक बाद ही एल्विश यादव के नोएडा में सांपों की तस्करी के मामले में होने का मामला सामने आया था। अभी यह मामला शांत हुआ ही था कि दोबारा अब गुरुग्राम से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह एक यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी देते नजर आये हैं, ऐसे में अब उनकी मुश्किलें और बढ़ गयी है। इस मामले में पीड़ित यूट्यूबर ने पुलिस को शिकायत दी। मामला सोशल मीडिया पर हाईलाइट हो गया है। गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने एल्विश यादव को मारपीट मामले में शनिवार को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है। इस बीच, एल्विश यादव ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है।

वीडियो पोस्ट कर सफाई दी 
एल्विश ने 'एक्स' पर 13 मिनट 49 सेकेंड लाइव वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने मारपीट के बाद अपनी सफाई दी। वीडियो में विवाद के बारे में बात की और कहा कि कहानी का दूसरा पक्ष जानना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जब से मैं बिग बॉस में गया, आप 'एक्स' पर मेरे खिलाफ उनके पोस्ट देखेंगे। 8 महीने से वह मुझे परेशान कर रहा है। एल्विश का आरोप है कि जब वह ठाकुर से मिलने गए तो उन्हें और उनके परिवार वालों को जिंदा जलाने की धमकी दी गई। इसे वह बर्दाश्त नहीं कर सके और इसलिए उन्होंने ठाकुर को कुछ यह शब्द बोले। मामले में एल्विश और उसके साथियों के खिलाफ शुक्रवार को सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन में में एफआईआर दर्ज की गई थी। एल्विश पर ठाकुर को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

पुलिस का दावा-एल्विश पर होगी कार्रवाई 
नोएडा में रेव पार्टी में सांप के जहर को लेकर मुकदमे का सामना करने वाले 'बिग बॉस' फेम एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को जमकर पीटा है। बताया जा रहा है कि घटना एल्विश ने सागर ठाकुर को पीटा है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे कब्जे में लिया है। पुलिस दावा कर रही है कि इस मामले में एल्विश के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

इस वीडियो से हुआ विवाद 
कुछ दिन पहले मुंबई में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर और पूर्व क्रिकेटर के बीच में मैच हुआ था। वहां पर एल्विश यादव भी खेल रहे थे। वहां पर एल्विश यादव ने कॉमेडियन और बिग बास-17 विनर मुनव्वर फारूकी के साथ गले लगते दिख रहे थे। इस वीडियो को यूट्यूबर मैक्स्ट्रेन उर्फ सागर ठाकुर ने वीडियो पोस्ट कर दी। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और बृहस्पतिवार को दोनों ने मिलने का तय किया। इसके बाद मौके पर आए एल्विश यादव ने सागर ठाकुर के साथ मारपीट की।

वीडियो कंटेंट को लेकर हुआ झगड़ा 
यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने अपने साथ हुई मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली है। जिसमें सागर कह रहे हैं कि एल्विश वीडियो कंटेंट को लेकर उनके साथ मारपीट की है। जबकि उसका एल्विश से कोई विवाद नहीं है। इसके बाद भी एल्विश ने दबंगई दिखाते हुए उसके साथ मारपीट की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.