BMW की टक्कर से ऑटो में मची चीख-पुकार, बीच सड़क पर बिछ गई लाश

गुरुग्राम में हिट एंड रन का बड़ा मामला : BMW की टक्कर से ऑटो में मची चीख-पुकार, बीच सड़क पर बिछ गई लाश

BMW की टक्कर से ऑटो में मची चीख-पुकार, बीच सड़क पर बिछ गई लाश

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News (आशुतोष राय) : गुरुग्राम में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर शंकर चौक के निकट बीएमडब्ल्यू कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि युवती और ऑटो ड्राइवर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद ऑटो ड्राइवर को घर भेज दिया गया, जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बीएमडब्ल्यू चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कार चालक हुआ फरार
घटना गुरुग्राम की है, जहां बीएमडब्ल्यू कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक यूपी के रामपुर में मक्का मिल कॉलोनी का  निवासी था। युवक की शिनाख्त गुरुसेवक सिंह के नाम से हुई है। वह डीएलएफ फेस-3 यू ब्लॉक में रहते हुए एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। बताया जा रहा है की शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह नीतू कुमारी के साथ ऑटो से राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर दिल्ली की ओर जा रहे थे। ऑटो को पीछे से आती हुई एक तेज रफ्तार BMW कार ने टक्कर मार दी। कारचालक पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया। हादसे में ऑटो ड्राइवर, गुरुसेवक सिंह और नीतू कुमारी को गंभीर चोटें आईं। दोपहर करीब 2 बजे गुरुसेवक सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। ऑटो चालक मामूली रूप से घायल था, जिसके कारण उसे घर भेज दिया गया। 

पुलिस ने क्या कहा
पुलिस ने रात में ही दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से नारायणा अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद बेड नहीं होने के चलते उन्हें रेफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी होने पर गुरुसेवक सिंह के बड़े भाई सुखदेव सिंह बाजवा भी पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया।  आरोपी कारचालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.