बॉडी बिल्डिंग का है शौक, सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

गुरुग्राम में फेमस यूट्यूबर बॉबी कटारिया गिरफ्तार : बॉडी बिल्डिंग का है शौक, सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

बॉडी बिल्डिंग का है शौक, सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

Google Image | बॉबी कटारिया

Gurugram News : धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार बॉबी कटारिया काफी अच्छे परिवार से है। वह हरियाणा के गुरुग्राम में बसई गांव का रहने वाला है। बॉबी कटारिया एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। बॉडी बिल्डिंग का उसे शुरू से शौक था। वो अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करता रहता है। 

फैन फॉलोइंग तगड़ी, विवादों से पुराना नाता 
अपने वीडियो में वो लोगों को फिटनेस और न्यूट्रिशन से जुड़े टिप्स भी देता है। सोशल मीडिया पर उसकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उसके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उसके वीडियो को लेकर अक्सर विवाद भी खड़े हो जाते हैं। 11 सितंबर, 2022 को उनका सार्वजनिक रूप से सड़क पर यातायात रोकने, शराब पीने और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया था। वीडियो में वह बीच सड़क पर एक टेबल पर बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र के किमाड़ी रोड का था। वीडियो में बॉबी शराब पीकर खतरनाक अंदाज में गोली चलाते भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद देहरादून पुलिस ने मामला दर्ज कर उनके घर पर संपत्ति कुर्की का नोटिस जारी किया और 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया। छह साल पहले बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया था।

लड़ चुका है चुनाव, 41 करोड़ रुपये की है संपत्ति 
बॉबी कटारिया साल 2019 में फरीदाबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव भी लड़ चुका है। हालांकि, इस चुनाव में उसे महज 393 वोट ही मिल पाए। पांच साल पहले उसने चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र में अपनी संपत्ति करीब 12 लाख रुपए बताई थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समय बॉबी कटारिया करीब 41 करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक है। बताया जाता है कि उसके पास गुरुग्राम में एक लग्जरी घर के अलावा महंगी कारों का कलेक्शन भी है। उसकी कमाई का सबसे बड़ा हिस्सा यूट्यूब से ही आता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.