शक होने पर 10 साल के रिश्ते को किया खत्म, पत्नी की गला दबाकर हत्या

Gurugram News : शक होने पर 10 साल के रिश्ते को किया खत्म, पत्नी की गला दबाकर हत्या

शक होने पर 10 साल के रिश्ते को किया खत्म, पत्नी की गला दबाकर हत्या

Google Image | Symbloic Image

Gurugram News : अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण एक व्यक्ति ने 10 साल के शादीशुदा रिश्ते को कुछ ही देर में खत्म कर दिया। गुरुग्राम के जयदेव कॉलोनी के पार्ट 2 में शुक्रवार रात आरोपी पति ने अपनी पत्नी का उसकी चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मृतका की बड़ी बहन वहां पहुंची, तो आरोपी पति मौके से फरार हो गया। इस मामले में सूचना पर पहुंची पटौदी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

10 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली धन देवी की शादी लगभग 10 साल पहले सुभाष के साथ हुई थी। दोनों गुरुग्राम के पटौदी थाना क्षेत्र स्थित जयदेव कॉलोनी के पार्ट 2 में किराये के कमरे पर में रहते थे। बताया गया है कि धन देवी की बड़ी बहन बबली भी उनके सामने वाले कमरे में अपने पति के साथ किराये पर रहती है। मृतका की बहन बबली ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बहन का पति कुछ दिनों से उस पर शक कर रहा था, जिसको लेकर उनके बीच आए दिन के झगड़े होते थे। सुभाष आएदिन उसकी छोटी बहन के साथ मारपीट करता था।

आरोपी ने चुन्नी से लगाया गले में फंदा
बताया गया है कि शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर उसकी छोटी बहन के पति सुभाष ने धन देवी के साथ मारपीट की थी। उसके बाद बबली और उसके पति ने बीच बचाव कराया था। बबली का आरोप है कि देर रात बच्चों के रोने की आवाज सुनकर वह छोटी बहन के घर गई, तो देखा कि वह फर्श पर बेसुध पड़ी थी और उसके गले में चुन्नी से फंदा लगा था। उन्हें देखकर सुभाष वहां से फरार हो गया। इसके बाद वह बहन को उपचार के लिए अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पटौदी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.