किशोरी का अपहरण कर सामूहिक हैवानियत, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

गुरुग्राम से बड़ी खबर : किशोरी का अपहरण कर सामूहिक हैवानियत, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

किशोरी का अपहरण कर सामूहिक हैवानियत, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Google Image | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम के सोहना में एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पांच युवकों पर एक किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि आरोपी युवक किशोरी को बुधवार तड़के जबरन पास के एक निर्माणाधीन मकान में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर पर छोटे भाई बहनों के साथ थी पीड़िता
जानकारी के अनुसार, सोहना क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार मंगलवार की रात कहीं रिश्तेदारी में गए थे। घर पर 16 वर्षीय किशोरी अपने छोटे भाई बहनों के साथ थी। बताया गया है कि पड़ोस में रहने वाले किशोरी के चाचा बुधवार सुबह 4 बजे उनके घर बच्चों को देखने के लिए पहुंचे, तो देखा कि किशोरी घर पर नहीं थी। इसके बाद वह उसे तलाशने लगे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक निर्माणाधीन घर से कुछ युवक निकालकर भाग रहे हैं। इसके बाद उनकी भतीजी भी उसी घर से रोते हुए बाहर निकली। चाचा के पूछने पर किशोरी ने पूरी घटना उन्हें बताई। इसके बाद किशोरी के चाचा ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीड़िता के मुंह में ठूंसा कपड़ा
पीड़िता के परिजनों के अनुसार, आरोपी उसे जबरन उस मकान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता शोर न मचा सके, इसके लिए आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की शिकायत पर तीन नामजद सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है। जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.