ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का भांडाफोड़, पुलिस ने कस्टमर बन ऐसे पकड़ा

गुरुग्राम से बड़ी खबर : ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का भांडाफोड़, पुलिस ने कस्टमर बन ऐसे पकड़ा

ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का भांडाफोड़, पुलिस ने कस्टमर बन ऐसे पकड़ा

Tricity Today | Symbolic Image

Gurugram News : दिल्ली एनसीआर में सेक्स रैकेट के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। अब गुरुग्राम में वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस रैकेट का भांडा फोड़ करते हुए इसमें शामिल एक महिला और दलाल को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक वेबसाइट के जरिये इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने वेबसाइट की जांच की तो पाया कि उसमें कई लड़कियों और लड़कों की फोटो के साथ मोबाइल नंबर दिया गया है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर संपर्क किया। पुलिसकर्मी ने एक युवती का चयन कर दिए गए मोबाइल नंबर पर बात की और 12 हजार रुपये में सौदा तय किया।

12 हजार रुपये में हुआ सौदा 
आरोपियों ने कुछ देर बाद पुलिसकर्मी को होटल-91 गोल्फ कोर्स रोड की लोकेशन भेजकर वहां पहुंचने को कहा गया। एसीपी सुशीला के नेतृत्व में कई टीमें तैयार की गईं और लोकेशन पर भेजी गईं। इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी वहां आकर रुकी। नकली ग्राहक बनाए गए पुलिसकर्मी को फोन कर बुलाया गया और लड़की दिखाने के बाद उनसे 12 हजार रुपये ले लिए। फिर लड़की को होटल में भेज दिया। आरोपी मौके से जाने लगा तो पुलिस ने स्कॉर्पियो को घेर लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया। सुशांत लोक थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया एक आरोपी को पकड़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.