मुलायम सिंह यादव के लिए नोएडा से लेकर सैफई तक हो रहे यज्ञ, मेदांता अस्पताल में जुड़ा सपाइयों का तांता

Gurugram : मुलायम सिंह यादव के लिए नोएडा से लेकर सैफई तक हो रहे यज्ञ, मेदांता अस्पताल में जुड़ा सपाइयों का तांता

मुलायम सिंह यादव के लिए नोएडा से लेकर सैफई तक हो रहे यज्ञ, मेदांता अस्पताल में जुड़ा सपाइयों का तांता

Tricity Today | Yagya Hawan done for Mulayam Singh

मुलायम सिंह यादव के लिए नोएडा से लेकर सैफई तक हो रहे यज्ञ, मेदांता अस्पताल में जुड़ा सपाइयों का तांता Gurugram : रविवार को अचानक समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब हो गई। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनके बीमार होने की खबर सुनने के बाद सैफई से लेकर गौतमबुद्ध नगर तक समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं। कहीं पर संकट मोचन हनुमान का जाप किया जा रहा है तो कहीं मां भगवती का हवन हो रहा है। ग्रेटर नोएडा में समाजवादी पार्टी के नेता और छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष हैप्पी पंडित ने वैदपुरा गांव में मुलायम सिंह यादव की सलामती के लिए यज्ञ किया है।

पूरा यादव परिवार गुरुग्राम पहुंचा
रविवार को अचानक मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद पूरा यादव परिवार गुरुग्राम के लिए रवाना हो गया। मुलायम सिंह यादव का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। जहां पर अखिलेश यादव, डिंपल यादव, शिवपाल सिंह यादव, अपर्णा यादव और परिवार के अन्य लोग मौजूद हैं। मेदांता अस्पताल में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं का भी तांता जुड़ा हुआ है। सभी लोग उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

पीएम मोदी बोले- हम संभव मदद मिलेगी
दूसरी ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव को कॉल करके नेता जी की हालचाल जाना हैं। नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर उनको किसी चीज पड़ती है तो वह उनकी मदद करने के लिए तैयार है। मुलायम सिंह यादव को बेहतर इलाज दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.