फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी, हमलावरों की तलाश में पुलिस

सलमान पर गोली चलाने वाले का गुरुग्राम से कनेक्शन : फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी, हमलावरों की तलाश में पुलिस

फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी, हमलावरों की तलाश में पुलिस

Tricity Today | Salman Khan

Gurugram News : बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर फायरिंग मामले में गुरुग्राम से कनेक्शन सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर गोली चलातेदिख रहेदो लोगों में से एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का शक है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की जांच अब मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। सलमान खान के घर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। अपने फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने कबूल किया है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने ही पुरानी दुश्मनी के चलते करवाई है।

क्या और कब की घटना 
दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई पुलिस ने रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलीबारी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने सलमान खान के घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल बरामद की है और ऐसा संदेह है कि हमलावरों ने इसका इस्तेमाल किया था।

सुबह पांच बजे चलाईं गोलियां 
बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्सएक्ट के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्जकी गई है। अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुबह करीब 5 बजे दो व्यक्तियों ने 4 राउंड गोलियां चलाईं और भाग गए। इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं।

अन्य खबरे