प्लॉट के नाम पर ऐंठे करोड़ों रुपए, पुलिस नोटिस के बावजूद नहीं हुए हाजिर

गुरुग्राम में कंपनी बनाकर सैकड़ों लोगों से ठगी : प्लॉट के नाम पर ऐंठे करोड़ों रुपए, पुलिस नोटिस के बावजूद नहीं हुए हाजिर

प्लॉट के नाम पर ऐंठे करोड़ों रुपए, पुलिस नोटिस के बावजूद नहीं हुए हाजिर

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम में लोगों को प्लॉट देने के नाम पर ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। कंस्ट्रक्शन से जुड़ी एक कंपनी ने राज्य में लोगों को प्लॉट देने के नाम पर पैसे तो ले लिए लेकिन बाद में ठगी कर ली। थाने में मामला दर्ज है, जिस पर जांच जारी है। 

क्या है पूरा मामला
रामप्रस्थ डेवलेपर्स नाम की इस कंपनी ने लोगों को प्लॉट देने के ऐवज में बैंक खाते में पैसे ले लिए। प्लॉट देने का वादा हुआ लेकिन बाद में लोग ठगी का शिकार हो गए। लोगों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। लोगों ने कंपनी के अलावा मालिक बलवंत चौधरी और उनके बेटे संदीप यादव और अमित यादव के नाम एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर 37डी में प्लॉट देने के नाम पर उनसे 34 लाख रुपये लिए गए लेकिन आज तक कोई भी प्लॉट उन्हें नहीं मिला। उन्होंने आरोप लगाए कि रामप्रस्थ डेवलेपर्स नाम की ये कंपनी फर्जी स्कीम से पैसे भी कमा रही है।

पुलिस ने क्या कहा
पुलिस ने आरोपियों को 3 जुलाई को नोटिस देकर कहा कि सभी ने मिलकर बाबूराम गहलोत, रणवीर मलिक और गौरव अग्रवाल आदि से रामप्रस्थ डेवलेपर्स के प्रोजेक्ट में प्लॉट देने के नाम पर पैसे लेकर गबन किया है। पुलिस मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.