जी-20 समिट की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी से बदमाशों ने लूटी कार, पिस्तौल तानकर दिया घटना को अंजाम

Gurugram News : जी-20 समिट की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी से बदमाशों ने लूटी कार, पिस्तौल तानकर दिया घटना को अंजाम

जी-20 समिट की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी से बदमाशों ने लूटी कार, पिस्तौल तानकर दिया घटना को अंजाम

Google Image | symbolic

Gurugram News : दिल्ली में आयोजित हुए जी-20 सम्मेलन की सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी से ड्यूटी पर जाते समय नकाबपोश दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार लूट ली। घटना के बाद बदमाश पुलिसकर्मी को धक्का देकर मौके से फरार हो गए। बताया गया है कि कार में पुलिसकर्मी की वर्दी, पर्स, आई कार्ड और लगभग 5 हजार रुपए थे। पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

गुरुग्राम के एसआरपी रोड पर हुई घटना
जानकारी के अनुसार, महेंद्रगढ़ से कॉन्स्टेबल राजकुमार दिल्ली में जी 20 शिखर सम्मेलन में अपनी ड्यूटी करने जा रहे थे। बताया गया है कि इस दौरान जब वह रात लगभग 11 बजे गुरुग्राम के एसआरपी रोड पर पहुंचे। तभी उनकी गाड़ी के सामने एक सफेद गाड़ी आकर रुकी। सफेद गाड़ी से उतरे दो नकाबपोश बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर निकाल दिया। इसके बाद बदमाश उन्हें धक्का देकर उनकी कार लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित पुलिसकर्मी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची खेड़की दौला थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
घटना के बाद गुरुग्राम पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगालने में जुटी है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि क्राइम यूनिट टीम के साथ-साथ थाना पुलिस की टीम भी मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.