एलन ग्रुप ने लीटन एशिया को सौपें 500 करोड़ रुपये, ऑस्ट्रेलिया की कंपनी करेगी निर्माण

गुरुग्राम के लग्जरी मॉल में एक जगह मिलेगा सब : एलन ग्रुप ने लीटन एशिया को सौपें 500 करोड़ रुपये, ऑस्ट्रेलिया की कंपनी करेगी निर्माण

एलन ग्रुप ने लीटन एशिया को सौपें 500 करोड़ रुपये, ऑस्ट्रेलिया की कंपनी करेगी निर्माण

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम रियल्टी फर्म एलन ग्रुप ने गुरुग्राम में अपने शॉपिंग मॉल के निर्माण के लिए लीटन एशिया को 500 करोड़ रुपये का ठेका दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने ऑस्ट्रेलियाई सीआईएमआईसी समूह की निर्माण कंपनी लीटन एशिया को अपनी नयी पेशकश एलन इंपीरियल के लिए 500 करोड़ रुपये से अधिक का निर्माण ठेका दिया है।

मॉल, एक पांच सितारा होटल और ब्रांडेड आवास मिलेंगे
एलन ग्रुप के प्रवक्ता ने आज एक प्रेस वार्ता में घोषणा की कि कंपनी ने लीटन एशिया को 500 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का निर्माण अनुबंध दिया है। यह अनुबंध गुरुग्राम के सेक्टर 82 में स्थित एलन इंपीरियल नामक बहुउपयोगी परिसर के निर्माण के लिए है। इस परियोजना में एक विलासितापूर्ण खुदरा मॉल, एक पांच सितारा होटल और उच्च श्रेणी के ब्रांडेड आवास शामिल हैं।

लक्जरी रिटेल मॉल, पांच सितारा होटल बनेंगे
गुरुग्राम के सेक्टर 82 में स्थित इस मिश्रित उपयोग वाली परियोजना में एक लक्जरी रिटेल मॉल, एक पांच सितारा होटल और ब्रांडेड आवास शामिल हैं। लीटन नवंबर 2024 में निर्माण शुरू करेगी। एलन ग्रुप के चेयरमैन राकेश कपूर ने कहा कि कंपनी ने इससे पहले पिछले साल अगस्त में लीटन को 1,000 करोड़ रुपये का ठेका दिया था और एक बार फिर यह साझेदारी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.