कुआं पूजन करने जा रही महिलाओं पर मदरसे से पथराव

नूंह में फिर हिंसा की नापाक कोशिश : कुआं पूजन करने जा रही महिलाओं पर मदरसे से पथराव

कुआं पूजन करने जा रही महिलाओं पर मदरसे से पथराव

Tricity Today | कुआं पूजन करने जा रही महिलाओं पर कथित तौर मदरसे से पथराव

Gurugram News : हरियाण के नूंह से फिर हिंसा की खबर आ रही है। जिसके बाद वहां माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है। तनाव को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुआं पूजन करने जा रही महिलाओं पर कथित तौर मदरसे से पथराव करने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस पथराव में नौ महिलाओं के घायल होने की सूचना है। पुलिस के अनुसार, घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

लोगों में आक्रोश, एसएसपी ने शांत कराया
महिलाओं पर हुए हमले से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। मामले की सूचना मिलने के बाद नूंह के एसपी नरेंद्र सिंह बिजारनिया पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने वहां लोगों का शांत कराया। मामले में नूंह पुलिस अधीक्षक बिजारनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिकायत मिली है कि कुंआ पूजने करने जा रही महिलाओं पर मदरसे के कुछ बच्चों ने पथराव कर दिया। इस घटना के बाद से दोनों समुदाय के लोग वहां आ गए। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लोगों से अपील की जा रही है कि वे शांति बनाए रखें। उन्होंने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार, किसी भी महिला को अधिक चोट नहीं आई है।

जुलाई हिंसा में 6 लोगों की चली गई थी जान
बता दें कि इससे पहले 31 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल शोभायात्रा पर भीड़ ने हमला कर दिया था। जिससे हिंसा भड़क उठी थी। इस हिंसा में दो जवान और मौलवी सहित कुल 6 लोगों की जान चली गई थी। फिलहाल हालात को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस कोशिश में है कि मामले को जल्द से जल्द शांत करा दिया जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.