बाइक सवारों ने आईफोन को लेकर की छीना-झपटी, ऑटो से गिरकर महिला हुई घायल

गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद : बाइक सवारों ने आईफोन को लेकर की छीना-झपटी, ऑटो से गिरकर महिला हुई घायल

बाइक सवारों ने आईफोन को लेकर की छीना-झपटी, ऑटो से गिरकर महिला हुई घायल

Google | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर के पास दो बाइक सवारों ने चलते ऑटो से महिला के हाथो से आईफोन-15 छीन लिया। इससे 32 वर्षीय महिला चलते ऑटोरिक्शा से गिर गई और उन्हें चोट आई। बदमाश फोन छीनकर फरार फरार हो गए। घायल में महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने पुलिस को दर्ज शिकायत में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।   

कैसे दिया लूट को अंजाम
जागृति महाजन सेक्टर 12 गुरुग्राम की रहने वाली है और साइबर सिटी में एक निजी फर्म के लिए काम करती है। महाजन ने बताया कि वह सोमवार रात करीब 11.30 बजे सुशांत लोक स्थित सुपरमार्केट जाने के लिए अपने भाई के साथ ऑटो में सवार हुई थी। जैसे ही ऑटो आगे बढ़ा, बाइक सवार दो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। महाजन ने पुलिस को बताया की जब पीछे बैठे व्यक्ति ने मेरा आईफोन 15 छीनने की कोशिश की, तो मैंने उसे जाने नहीं दिया। इसके बाद उसने और जोर लगाया और मैं अपने फोन के साथ सड़क पर गिर गई। उन्होंने फोन छीन लिया और भाग गए। चलते ऑटोरिक्शा से गिरने से मुझे कई गंभीर चोटें आईं। 

पुलिस ने शुरू कार्रवाई शुरू की
सुशांत लोक थाने के एसआई विनोद ने बताया कि मंगलवार को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) धारा 309 (6) (लूट करने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत दोनो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हम आरोपियों की पहचान करने के लिए आसपास के स्थानों से सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं। जागृति ने कहा कि वह बाइक सवारों को आसानी से पहचान लेंगी क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.