तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर, महिला कांस्टेबल की मौत

गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर, महिला कांस्टेबल की मौत

तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर, महिला कांस्टेबल की मौत

Tricity Today | दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल ज्योति सिंह

Gurugram News : गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर सोमवार को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दिल्ली पुलिस की 28 वर्षीय महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। एक अज्ञात तेज़ रफ़्तार वाहन ने उनकी स्कूटी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह ज़मीन पर गिर गईं। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा
मृतका की पहचान 28 वर्षीय दिल्ली पुलिस की हेड कांस्टेबल ज्योति सिंह के रूप में हुई है। सोमवार की सुबह करीब 6 बजे, ज्योति सिंह फर्रुखनगर स्थित अपने घर से उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद पुलिस स्टेशन जा रही थीं, जहां उनकी तैनाती थी। पुलिस ने बताया कि वह सप्ताहांत के लिए घर आई थीं। पुलिस के मुताबिक, द्वारका एक्सप्रेसवे के नीचे सर्विस रोड पर एक अज्ञात तेज़ रफ़्तार वाहन ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ीं। राहगीरों ने उन्हें पास के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इलाज के दौरान मौत
सुबह करीब 8 बजे परिवार को वाइब्रेंट अस्पताल से सूचित किया गया कि ज्योति का एक भयानक एक्सीडेंट हो गया है। ज्योति के भाई अंकित ने बताया कि परिवार के सदस्य जब अस्पताल पहुंचे, तो उन्हें बताया गया कि ज्योति को गंभीर चोटें आई थीं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर फरार 
ज्योति के भाई अंकित ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि उनकी बहन की मौत अज्ञात वाहन की वजह से हुई। अंकित ने कहा कि ड्राइवर ने उनकी बहन को खून से लथपथ सड़क पर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस का एक्शन
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 106 (लापरवाही के कारण मौत) और धारा 281 (तेज़ रफ़्तार से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है। घटनास्थल के पास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था, लेकिन पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की और पाया कि एक बस दुर्घटना के समय वहां से गुज़री थी। पुलिस ने बताया कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कोई प्रत्यक्षदर्शी था या नहीं।





 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.