अपराध और सुरक्षा को लेकर होगा दो दिवसीय जी-20 सम्मेलन, डीसी ने की बैठक

Gurugram News : अपराध और सुरक्षा को लेकर होगा दो दिवसीय जी-20 सम्मेलन, डीसी ने की बैठक

अपराध और सुरक्षा को लेकर होगा दो दिवसीय जी-20 सम्मेलन, डीसी ने की बैठक

Tricity Today | डीसी ने की बैठक

Gurugram News : जी-20 के एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की बैठक (1 से 3 मार्च, 2023) के सफल आयोजन के उपरांत गुरुग्राम में एक बार फिर से आगामी 13 और 14 जुलाई को एनएफटी, एआई और मेटावर्स के युग में अपराध और सुरक्षा विषय पर दो दिवसीय जी-20 सम्मेलन का आयोजन होगा। हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने आगामी सम्मेलन की तैयारियों को लेकर आज केंद्रीय गृह मंत्रालय और हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। 

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से की बैठक 
डीसी निशांत कुमार यादव गुरुग्राम के लघु सचिवालय स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक में शामिल हुए। उन्होंने मुख्य सचिव को जिला प्रशासन से जुड़े कार्यों को लेकर आवश्यक जानकारी दी। जीएमडीए के सीईओ एवं नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त पीसी मीणा और पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन भी वीसी से बैठक में शामिल हुए।

यह वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे 
इस बैठक में विशेष सचिव (आंतरिक सुरक्षा) भारत सरकार शिवगामी सुंदरी नंदा, पुलिस महानिदेशक हरियाणा पी.के.अग्रवाल, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह टीवीएसएन प्रसाद, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव व सूचना जनसम्पर्क, भाषा और संस्कृति विभाग के महानिदेशक डॉ.अमित अग्रवाल, मानव संसाधन विभाग के विशेष सचिव आदित्य दहिया और राज्य और गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.