कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, M3M को चार हजार करोड़ कमाई की उम्मीद

गुरुग्राम में सुपर लग्जरी अपार्टमेंट : कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, M3M को चार हजार करोड़ कमाई की उम्मीद

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, M3M को चार हजार करोड़ कमाई की उम्मीद

Google Image | Symbolic Image

Gurugram News : दिल्ली एनसीआर की सबसे मशहूर कंपनी एम3एम को लेकर बड़ी अपडेट है। रियल एस्टेट कंपनी M3M इंडिया को गुरुग्राम में अपनी नई आवासीय परियोजना से करीब 4,000 करोड़ रुपये की आय की उम्मीद है। कंपनी ने गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक नई आवासीय परियोजना ''एम3एम एल्टीट्यूड' लॉन्च किया है, जहां वह 350 लग्जरी अपार्टमेंट बनाएगी।

बिक्री से मोटी कमाई का लक्ष्य
एम3एम इस चार एकड़ की परियोजना को विकसित करने के लिए 1,200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी, जबकि बिक्री से अनुमानित राजस्व करीब 4,000 करोड़ रुपये है। कंपनी इस परियोजना में 10 करोड़ रुपये से लेकर 30 करोड़ रुपये की कीमत वाले अपार्टमेंट बेच रही है। आपको बता दें कि M3M के नोएडा में भी कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं। 

180 फ्लैट पहले ही बिक गए
कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि वह पहले ही 1,875 करोड़ रुपये में करीब 180 इकाइयां बेच चुकी है। एम3एम समूह के अध्यक्ष सुदीप भट्ट ने कहा कि एल्टीट्यूड परियोजना के लिए ग्राहकों की काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक फर्म प्रॉपइक्विटी के अनुसार, इस साल अप्रैल-जून के दौरान दिल्ली एनसीआर में घरों की बिक्री बढ़कर 10,198 यूनिट हो गई, जबकि एक साल पहले इसी अवधि में यह 9,635 यूनिट थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.