पुलिस की तत्परता से बची की जान, आधे घंटे में किडनैपर का दबोचा

हापुड़ में गलत नियत से बच्ची का किया किडनैप : पुलिस की तत्परता से बची की जान, आधे घंटे में किडनैपर का दबोचा

पुलिस की तत्परता से बची की जान, आधे घंटे में किडनैपर का दबोचा

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Hapur News : जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में घर के बाहर खेल रही 5 साल की बच्ची का ई-रिक्शा चालक ने किडनैप कर लिया। सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी का पीछा किया, जिसके बाद आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।  पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान कर मात्र आधे घंटे में आरोपी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। 


घर के बाहर खेल रही थी बच्ची 
दरअसल, बुलंदशहर रोड स्थित मोहल्ला आवास विकास कालोनी के आसिफ खान ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 5 साल की बेटी मायरा खान घर के बाहर खेल रही थी। उसके साथ मोहल्ले के कुछ बच्चे भी खेल रहे थे, इसी बीच एक ई-रिक्शा चालक वहां पहुंची और मायरा का अपहरण कर फरार हो गया। आनन-फानन में इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। अपहरण की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, पुलिस ने आरोपी का पीछा किया। जिसके बाद आरोपी बच्ची को कमेला रोड पर छोड़कर फरार हो गया।

तीसरी आंख ने आरोपी तक पहुंचाया  
वहीं पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें पता चला कि बच्ची का अपहरण करने वाला मोती कालोनी का आमिर अब्बासी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को मोती कालोनी स्थित आसी बैंड वाली पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.