हाइवे पर कई कारों के साथ आए नजर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के उड़े होश

हापुड़ में थार पर 5 युवकों ने किया स्टंट : हाइवे पर कई कारों के साथ आए नजर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के उड़े होश

हाइवे पर कई कारों के साथ आए नजर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के उड़े होश

Tricity Today | थार पर स्टंट करते हुए 5 युवक

Hapur News : सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 49 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक थार पर 5 युवक स्टंट करते हुए दिख रहे है, थार के पीछे कई अन्य कार भी आती हुई नजर आ रही ही है। वायरल वीडियो हापुड़ का बताया जा रहा है। कई यूजर ने यूपी पुलिस और हापुड़ पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर टैग कर स्टंट कर रहे युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे का है वीडियो 
दरअसल, वायरल वीडियो हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे-334 का बताया जा रहा है। हापुड़ पुलिस की ओर से ट्विटर पर ट्विट का जवाब देते हुए संबंधित यातायात प्रभारी को वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था। यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नंबर के आधार पर थार सवार युवक की पहचान कर ली गई है। थार जीप कुमारआदित्य सिंह के नाम पर उत्तराखंड एआरटीओ कार्यालय में पंजीकृत है। वायरल वीडियो के आधार पर 16 हजार रुपये का कार का चालान भी किया गया है। सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने, ट्रैफिक नियम को तोड़ने समेत अन्य मदों में चालान किया हैं। वायरल वीडियो हाइवे पर तेज गति से जाती हुई दिख रही है जिसमें सवार 5 युवक छत पर खडे होकर डांस करते नजर आ रहे है। पूर्व में भी जिले में कार और बाईक सवार युवकों का रील बनाते हुए स्टंट करते हुए वीडियो अलग-अलग थाना क्षेत्र में वायरल हो चुकी है। जिसको लेकर कार्रवाई भी की जा चुकी है।

पुलिस का बयान 
डीएसपी वरुण मिश्रा का कहना है कि रील बनाने और जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस की विशेष निगाहें है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही जानकारी और वीडियो के आधार पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।उन्होंने सख्त लहजे में कहा ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.