900 लोगों को मुफ्त में मिला आंखों का इलाज

हापुड़ के 30 डॉक्टरों को किया सम्मानित : 900 लोगों को मुफ्त में मिला आंखों का इलाज

900 लोगों को मुफ्त में मिला आंखों का इलाज

Tricity Today | हापुड़ में डॉक्टरों का कार्यक्रम

Hapur News : हापुड़ आयुर्वेद उत्सव के उपलक्ष्य में नेशनल इंटीग्रेटिड मेडिकल एसोसिएशन के तत्वावधान में 10 स्थानों पर कैंप लगाए गए। 900 रोगियों को विभिन्न रोगों के लिए निशुल्क जांच और परामर्श दिया गया। चिकित्सक सम्मान कार्यक्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.सुनील त्यागी, डॉ.एनएस त्यागी पूर्व सदस्य आयुष मंत्रालय, डॉ.अशोक राना क्षेत्रीय आयुर्वेद और यूनानी अधिकारी हापुड़ डॉ.भावना सिंह प्राचार्या एस मेडिकल कॉलेज और तहसीलदार सदर जयप्रकाश अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। वहीं, गाजियाबाद, मेरठ, मोदीनगर, मुरादनगर और स्याना से आए 30 से अधिक चिकित्सकों का सम्मान किया गया।

किसने क्या बोला 
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर सुनील त्यागी ने कहा कि नीमा हापुड द्वारा ऐसे कार्यक्रम का आयोजन समय की मांग है। डॉ.एनएस त्यागी ने बताया कि वर्तमान में आयुर्वेद चिकित्सकों का कर्तव्य है कि वे आयुर्वेद की तकनीकों के बारे में सामान्य जनता को अधिक से अधिक जागरूक करें। डॉ.अशोक राना ने कहा कि आयुष विभाग उत्तर प्रदेश आयुर्वेद स्नातकों के लिए हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है। डॉ.भावना सिंह ने कहा कि नीमा हापुड को ऐसे कार्यक्रम आयोजन करने में हम सदैव सहयोगी रहने का प्रयास करेंगे। 

कार्यक्रम में ये डॉक्टर पर प्रमुख रहे
कार्यक्रम में हापुड जनपद के सभी आयुर्वेद यूनानी चिकित्सक उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आयोजन में डॉ.अंकुर सिंहल, डॉ.योगेंद्र पाल राणा, डॉ.पूनम ग्रोवर, डॉ. प्रेमलता तिवारी, डॉ.सुधा पंवार, डॉ.हेमंत पंवार, डॉ.अनुज मुद्गल, डॉ.संजीव गोयल और डॉ.जसबीर सिद्धू का विशेष सहयोग रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.