खेत में फैले करंट की चपेट आकर लड़के की मौत, परिवार में मचा कोहराम

हापुड़ में दर्दनाक मौत : खेत में फैले करंट की चपेट आकर लड़के की मौत, परिवार में मचा कोहराम

खेत में फैले करंट की चपेट आकर लड़के की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Tricity Today | मृतक की फाइल फोटो

Hapur News : जानवरों की वजह से फसल की रखवाली करने के लिए खेत के चारों तरफ लगाए गए तार की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। किशोर खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गया था। जिसकी चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस नें मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है 

कैसे हुई घटना?
दरअसल, गांव के निवासी शिवकुमार उर्फ काले का 13 वर्षीय बेटा हिमांशु अपने मवेशियों के लिए खेत से हरा चारा लेने गया था। घास की कटाई के बाद जब वह वापस लौट रहा था तो मवेशियों से बचने के लिए लगाई गई बिजली के तारों की चपेट में आकर उसकी गर्दन उलझ गई। ग्रामीणों ने उसे तार में फसा हुआ देखा तो शोर मचा दिया। उनकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग खेत पर दौड़कर आए, लाइन काटकर किसी तरह हिमांशु को तार से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरो नें उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना हिमांशु को परिजनों और पुलिस को दी। उधर किशोर की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया है। मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का बयान 
थाना कपूरपुर प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने खेत के मालिक सुनील कुमार के खिलाफ तहरीर दी है। घटना की जांच का उचित कार्य कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.