कहा- देवर मेरे साथ रोजाना...देवरानी समेत 3 पर एफआईआर

हापुड़ में विधवा बहुरानी ने पुलिस को सुनाई दर्दभरी कहानी : कहा- देवर मेरे साथ रोजाना...देवरानी समेत 3 पर एफआईआर

कहा- देवर मेरे साथ रोजाना...देवरानी समेत 3 पर एफआईआर

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में एक महिला ने अपने दो देवर और देवरानी के खिलाफ छेड़छाड़ के साथ चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि उसका छोटा देवर उसकी ओर गलत निगाहें रखने लगा और गंदी बात कर छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
मोहल्ला भोलापुरी की निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी भोलापुरी के ज्ञानेंद्र के बेटे संतोष से 2022 में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। पति की बीमारी के कारण 2 मार्च 2023 को मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद देवर और देवरानी के व्यवहार में बदलाव आया। वे उसे घर से निकालने की धमकी देने लगे और आरोप है कि छोटा देवर उसकी ओर गंदी निगाहें रखने लगा और छेड़छाड़ करने लगा।

बहुरानी ने लगाया चोरी का आरोप
बीमार होने के कारण पीड़िता ने 24 जून को उपचार के लिए मायके चली गई थी। इस दौरान उसके देवर और देवरानी ने उसके कमरे में रखी नकदी और आभूषण चुरा लिए थे। साथ में अन्य सामान घर के बाहर निकाल दिया। जब पीड़िता वापस ससुराल पहुंची तो आरोपियों ने उसे गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस का बयान
पिलखुवा कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि महिला की तहरीर पर देवर प्रवीन राणा, विकास राणा और देवरानी कंचन राणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.