हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर तड़पकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

हापुड़ में युवक की दर्दनाक मौत : हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर तड़पकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर तड़पकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता में उस समय हड़कंप मच गया, जब मकान के ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कैसे हुआ हादसा 
दरअसल, थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनू अपनी पत्नी रेनू, बेटे कार्तिक और लड्डू के साथ गांव बछलौता स्थित अपने मकान में रहता है। सोनू के मकान के ऊपर से 11000 हाइटेंशन विद्युत लाइन गुजर रही है। रात के समय गांव में एक व्यक्ति और उसके परिजन कुआं पूजन के लिए गांव से होकर जा रहे थे। डीजे के सामने युवक के परिजन नाच रहे थे। सोनू अपने घर की छत पर खड़ा होकर उन्हें देख रहा था। इसी बीच उसका हाथ 11000 की हाइटेंशन लाइन को छू गया, करंट लगने वह बुरी तरह झुलस कर छत ही गिर गया। 

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 
हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और मामले की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर, परिजनों का कहना है हाइटेंशन लाइन का तार सोनू के मकान के काफी पास से होकर गुजर रहा है। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.