युवक ने कार में बंधक बनाकर बनाया अश्लील वीडियो, बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका

हापुड़ में छात्रा से हैवानियत : युवक ने कार में बंधक बनाकर बनाया अश्लील वीडियो, बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका

युवक ने कार में बंधक बनाकर बनाया अश्लील वीडियो, बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका

Google Image | symbolic image

Hapur News : सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव की बीएससी की छात्रा को एक युवक ने जबरन कार में बैठाया और नशीला पदार्थ सुंघाया। इसके बाद अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर वापस गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 
क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बेटी क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। आरोप है कि तीन माह पहले उसकी बेटी घर से ऑटो में सवार होकर कॉलेज जा रही थी, इसी बीच बुलंदशहर जिले के स्थाना क्षेत्र के गांव बीहटा का युवक कार से आया और छात्रा को बहाने से कार के पास बुला लिया। आरोप है कि बेटी को कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया और उसकी बेटी बेहोश हो गई, युवक बेहोशी की हालत में उसे कहीं ले गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी के साथ गलत व्यवहार किया गया, जिसकी जानकारी बेटी ने अब दी है। उसने बताया कि आरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता आ रहा है। 

पुलिस का बयान 
सिम्भावली थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.