युवतियों के सामने की थी स्टंटबाजी, पहुंचा हवालात

हापुड़ में स्टंट करने वाला युवक दबोचा : युवतियों के सामने की थी स्टंटबाजी, पहुंचा हवालात

युवतियों के सामने की थी स्टंटबाजी, पहुंचा हवालात

Tricity Today | स्टंट करने वाला युवक गिरफ्तार

Hapur News : नगर कोतवाली पुलिस ने युवतियों के समाने स्टंट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कल बाइक सवार युवकों की स्टंट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। युवक बेखौफ होकर युवतियों के समाने स्टंट कर रहे थे। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने बाइक का 8 हजार रुपये का चालान कर दिया था। वहीं अब आरोपी के खिलाफ शांति भंग करने की कार्रवाई की है।

क्या है पूरा मामला 
सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुई थी। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा था कि तेज रफ्तार बाइक पर सवार दो युवक जा रहे थे, इसी बीच उन्हें स्कूटी सवार युवतियां दिखाई देती हैं, जिन्हें देख वह स्टंट करने लगते हैं। बाइक का अगला पहिए हवा में उठा देते है। युवक की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई, जिसका पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया स्टंट करने वाले आरोपी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि आरोपी शहजाद निवासी मजीदपुर है। इस पर पुलिस टीम का गठन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की बाइक का 8 हजार रुपये का चालान किया गया है। जबकि एआरटीओ को आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेजी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.