डीजे से लदा वाहन पलटा, दो युवकों की मौत, 5 लोग घायल

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : डीजे से लदा वाहन पलटा, दो युवकों की मौत, 5 लोग घायल

डीजे से लदा वाहन पलटा, दो युवकों की मौत, 5 लोग घायल

TCT | hapur accident

Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास डीजे से लदा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में डीजे के ऊपर बैठे दो युवकों की सड़क पर गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से डीजे के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुआ हादसा 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना का कैलाश अपने भाई दुष्यंत के साथ मिनी ट्रक में डीजे लेकर जिला बुलंदशहर के गुलावठी स्थित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। कैलाश, दुष्यंत अपने गांव के साजिद, संदीप, मोहित, गांव नान का योगेंद्र और मुबारक के साथ वाहन में डीजे लेकर वापस लौट रहे थे। थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर वाहन पलट गया।

डीजे के नीचे दबे दो युवक
डीजे के ऊपर बैठे योगेंद्र और मुबारक सड़क पर आ गिरे, उनके ऊपर डीजे भी आ गिरा और वह नीचे दब गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिनी ट्रक में सवार साजिद, संदीप और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होती देखकर आसपास के राहगीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। योगेंद्र और मुबारक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों और मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.