अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर चर्चा की

हापुड़ में एडीजी ने की समीक्षा बैठक : अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर चर्चा की

अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर चर्चा की

Tricity Today | हापुड़ में एडीजी ने की समीक्षा बैठक

Hapur News : मेरठ जोन के एडीजी ध्रुव कांत ठाकुर ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारियों और कानून व्यवस्था को लेकर रिजर्व पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में उन्होंने परीक्षा को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

अधिकारियों के साथ की चर्चा 
एडीजी ने कहा कि अभ्यार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए बसों की पर्याप्त व्यवस्था की जाए। उन्होंने सुरक्षा और यातायात व्यवस्थाओं को भी सुदृढ़ बनाए रखने के निर्देश दिए। रक्षाबंधन, चेहलूम और जन्माष्टमी के त्योहारों के लिए की गई तैयारियों की भी समीक्षा की गई। साथ ही, कांवड़ यात्रा के दौरान पुलिस अधिकारियों के अनुभवों की जानकारी ली गई और ब्रजघाट गंगा घाट पर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा की गई।

यह रहे मौजूद 
कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए एडीजी ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और लंबित मामलों को शीघ्र निपटाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इस बैठक में एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, एएसपी विनीत भटनागर और सभी सर्किल के डीएसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.