कार्तिक पूर्णिमा गंगा मेले की तैयारियों में जुटा प्रशासन, डीएम ने दिए सख्त निर्देश

Hapur News : कार्तिक पूर्णिमा गंगा मेले की तैयारियों में जुटा प्रशासन, डीएम ने दिए सख्त निर्देश

कार्तिक पूर्णिमा गंगा मेले की तैयारियों में जुटा प्रशासन, डीएम ने दिए सख्त निर्देश

Tricity Today | डीएम प्रेरणा शर्मा

Hapur News : हापुड़ कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम प्रेरणा शर्मा और एसपी अभिषेक वर्मा ने गढ़ गंगा कार्तिक पूर्णिमा मेले की तैयारियों को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने कहा कि सभी अधिकारी पिछले वर्षों की कमियों से सबक लेकर ऐसी तैयारी की जाए, जिससे यहां आने वाले लोग याद रखें। उन्होंने कहा कि मेले की तैयारियों में किसी प्रकार की उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

डीएम ने दिए ये निर्देश
डीएम प्रेरणा शर्मा ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि 14 नवंबर तक सभी आपात सेवाएं फायर ब्रिगेड और कंट्रोल रूम स्थापित कर दिए जाएं। झूलों को विद्युत सुरक्षा के मानकों को पूर्ण करने के उपरांत ही संचालित किया जाए। जिलाधिकारी ने जिला गन्ना अधिकारी से कहा कि समय से गन्ने की फसल कटवाने के लिए किसानों को सूचित कर दिया जाए, जिससे कि वह कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान मेले से पूर्व अपने खेतों से गन्ने को काट सकें। उन्होंने कहा कि आगामी कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान मेले के लिए नक़्शे के अनुसार अपने विभाग के कार्यों को सुनिश्चित कर लें, जिससे मेले की व्यवस्था में कोई व्यवधान उत्पन्न ना हो।

ये रहे मौजूद
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी, मेला अधिकारी, अधिशासी अधिकारीगण, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, खंड विकास अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, जिला पूर्ति अधिकारी, जिला आबकारी अधिकारी, उपनिदेशक कृषि सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.