दंपति और नाबालिग बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी थी जान

आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले एजेंट गिरफ्तार : दंपति और नाबालिग बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी थी जान

दंपति और नाबालिग बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी थी जान

Tricity Today | आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले एजेंट गिरफ्तार

Hapur News : लोन की किश्त जमा नहीं होने पर दंपत्ति और उनकी बेटी द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने एक्शन ले लिया है और कपूरपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गुलावठी-धौलाना रोड से गिरफ्तार किया है। जिनको न्यायालय में पेशकिया गया जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

क्या है पूरा मामला
गांव सपनावत के रहने वाले पवन ने बताया कि भाई सजंय मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। भाई ने हापुड़ की मेरठ रोड स्थित एक फाइनेंस प्राईवेट लिमिटेड ब्रांच से 3 लाख रुपये का लोन लिया था। हिम्मत सिहं और पूजा चौहान ने लोन दिलाया था। लोन की किश्त जमा नहीं होने पर हिम्मत सिंह अपने कुछ साथियों के साथ घर आकर किश्त जमा करने का दवाब बनाता था। मृतक धीरे-धीरे किश्त जमा कर रहा था और जो किश्त टूटी है वह भी पूरी कर देने की बात कहता था। किश्त जमा नहीं करने की बात को लेकर परिवार का उत्पीड़न कर घर से उठवाने की धमकी दे रहे थे। इसी दबाव में संजय ने पत्नी प्रेमवती और नाबालिग बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल की डीएसपी स्तुति सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी भागने की फिराक में गुलावठी धौलाना रोड पर खड़े है। आरोपी जिला एटा का हिम्मत सिंह, जिला हापुड़ फौजी कालोनी निवासी दुष्यंत सिंह और थाना हापुड़ देहात गांव असरा निवासी जयपाल है। जिनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.