कचहरी शूटआउट मामले में एक और एनकाउंटर, 1 लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित को मारी गोली

HAPUR BREAKING : कचहरी शूटआउट मामले में एक और एनकाउंटर, 1 लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित को मारी गोली

कचहरी शूटआउट मामले में एक और एनकाउंटर, 1 लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित को मारी गोली

Tricity Today | कचहरी शूटआउट मामले में एक और एनकाउंटर, 1 लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित को मारी गोली

Hapur News : कचहरी शूटआउट मामले में वांछित एक लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित से हापुड़ पुलिस की शनिवार को मुठभेड़ हुई है। इस घटना में शुभम पंडित के पैर में गोली लगी है। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। यह हापुड़ पुलिस को बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। जबकि, उसके साथी अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

बाबूगढ़ इलाके में हुआ एनकाउंटर
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि यह एनकाउंटर हापुड़ के बाबूगढ़ इलाके में हुआ है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी शुभम पंडित अपने किसी दोस्त से मिलने आ रहा है। उसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर ली। पुलिस से अपने आपको गिरा हुआ देखकर शुभम पंडित ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली शुभम पंडित के पैर में लगी है। इस एनकाउंटर में तीन थानों की पुलिस शामिल हुई। यह हापुड़ पुलिस की एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

एसपी अभिषेक वर्मा का बयान
हापुड़ पुलिस के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि शुभम पंडित एक लाख का इनामी बदमाश है, जो कचहरी शूटआउट मामले में वांछित चल रहा था। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों ने पिछले वर्ष 16 अगस्त को हापुड़ कचहरी में पेशी पर आए लाखन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

अभी तक 18 आरोपियों के खिलाफ हुआ एक्शन
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 18 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। जिनमें शार्प शूटर एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। जबकि, उसके साथी अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके अलावा सुनील और मनीष के खिलाफ एनएसए में कार्रवाई की गई है। आज (शनिवार) दोपहर पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान शुभम पंडित को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.