पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

हापुड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद : पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

Tricity Today | CCTV में वारदात कैद

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में में शराब के नशे में धुत कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी और फरार हो गए वहीं इस पुरे मामले की वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताते चलें कि कार में पेट्रोल डलवाने वाला आरोपी अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और गाड़ी से कार सवारों ने लाठी डंडों से लेंस होकर गाली-गलौच कर मारपीट शुरू कर दी। 

क्या है पूरा मामला
पेट्रोल पंप के मैनजर पकंज कुमार ने  जानकारी देते हुए बताया कि वह प्रकाशवाती पेट्रोल पंप बनखंडा में   मैनेजर के पद पर नौकरी करता है और उनके साथ पैट्रोल पंप पर बादल कुमार, रोहताश सिंह व भूपेंद्र सिंह निवासी ग्राम रंजीतपुर के सेल्समैन की नौकरी करते है। आरोप है कि प्रेम सिंह अपने परिवार के साथ 16 फरवरी को अल्टो कार से पेट्रोल पंप पर आए थे और उन्होंने शराब भी पी रखी थी। तभी पेट्रोल डलवाने को लेकर उसकी सेल्समैन बादल व भूपेंद्र से कहासुनी व धक्का मुक्की हो गई थी, जिसके बाद समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया था, वही आरोपी 19 फरवरी की रात प्रेम सिंह, दीपक, राजा व जयवीर सिंह शराब पीकर गाड़ी से पेट्रोल पंप पर आए और उन्होनें 16 फरवरी की बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद पेट्रोल डलवा रहे ग्राहकों ने बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया और  गाली गलौच करते हुए अपनी गाड़ी लेकर भाग गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या बोले अधिकारी 
थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पेट्रोल पंप मैनजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपियों की तलाश में टीम लगाई गई है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.