देशी दवाएं बनाने वाला बाबा निकला धोखेबाज, लाखों का माल किया रफूचक्कर

हापुड़ में शादी का झांसा देकर रेप : देशी दवाएं बनाने वाला बाबा निकला धोखेबाज, लाखों का माल किया रफूचक्कर

देशी दवाएं बनाने वाला बाबा निकला धोखेबाज, लाखों का माल किया रफूचक्कर

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शादी का झांसा देकर एक बाबा पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बाबा जनवरी माह से महिला के घर में ही रह रहा था, महिला और उसके बेटे को घर से बाहर भेजकर बाबा लाखों का माल समेटकर रफूचक्कर हो गया। घर लौटने पर पीड़िता को मामले की जानकारी हुई। इसके बाद पीड़िता ने बाबा के परिचित दंपती से शिकायत की, दंपती ने गाली गलौज कर महिला से मारपीट की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाबा व दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इस तरह घटना को दिया अंजाम 
थाना बाबूगढ़ क्षेत्र की रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पति उससे अलग रहता है और किसी तरह वह अपने बच्चों का पालन पोषण करती आ रही है। 30 अक्टूबर 2023 को कुचेसर चौपला पर रहने वाले बाबा सुरेंद्र गिरी ने उसे भंडारे में सेवा के लिए बुलाया था, जिसके बाद पीड़िता भंडारे में गई थी। वहां बाबा ने उसे देसी दवाई का काम सीखने के लिए कहा, बच्चों का भरण पोषण करने के लिए पीड़िता काम सीखने के लिए तैयार हो गई। करीब दो माह तक पीड़िता ने बाबा से देसी दवाओं का काम सीखा, इसी दौरान बाबा ने पीड़िता से शादी करने की बात कही। पीड़िता को आश्वासन दिया कि वह शादी के बाद उसके बच्चों की परवरिश अच्छी तरह से करेगा। 

शारीरिक संबंध बनाने का आरोप 
जनवरी माह 2024 से बाबा पीड़िता के घर पर ही रहने लगा, आरोप है कि इस दौरान बाबा ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 28 मार्च को बाबा ने पुत्र के स्कूल में दाखिले के सिलसिले में पीड़िता को मेरठ भेज दिया। पीड़िता की गैरमौजूदगी में बाबा घर से सोने-चांदी के आभूषण, देसी दवाएं और कीमती सामान समेटकर फरार हो गया। घर वापस लौटने पर पीड़िता को इस मामले की जानकारी हुई।

क्या बोले अधिकारी?
थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.