मास्टर प्लान-2031 के लिए अहम बैठक आज, 208 प्रस्तावों पर होगी चर्चा

हापुड़ का चेहरा बदलने की तैयारी : मास्टर प्लान-2031 के लिए अहम बैठक आज, 208 प्रस्तावों पर होगी चर्चा

मास्टर प्लान-2031 के लिए अहम बैठक आज, 208 प्रस्तावों पर होगी चर्चा

Tricity Today | मास्टर प्लान-2031 के लिए अहम बैठक आज

Hapur News : मास्टर प्लान-2031 के लागू होने से पहले हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण की अहम बोर्ड बैठक आज बृहस्पतिवार को मेरठ में होगी। मंडलायुक्त की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में मास्टर प्लान में कुछ संशोधन के साथ नए पुराने 208 प्रस्तावों पर चर्चा होगी।

कुछ बदलाव कि संभावना
बताते चलें कि जल्द ही लखनऊ में मास्टर प्लान-2031 को लेकर प्राधिकरण के अधिकारियों को प्रस्तुतिकरण देना है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसकी तिथि घोषित हो जाएगी। इससे पहले लखनऊ में हुई बैठक में मास्टर प्लान को लेकर कुछ संशोधन मांगे गए थे।अधिकारियों की मानें तो मास्टर प्लान में औद्योगिक क्षेत्र को लेकर कुछ बदलाव मांगे गए थे। इस बैठक में इस पर चर्चा कर कुछ बदलाव किए जा सके हैं, ताकि मास्टर प्लान के लागू होने में इस बार किसी प्रकार का रोड़ा न रह जाए। इसके अलावा बोर्ड बैठक में शहर में कई विकास के कार्यों के प्रस्ताव रखने की संभावना हैं।

इसके लिए होगी चर्चा
प्राधिकरण की आनंद विहार योजना में ऑडिटोरियम बनाए जाने के प्रस्ताव पर चर्चा होगी। आनंद विहार में 1.72 हेक्टेयर भूमि में करीब 3 से 4 करोड़ रुपये लागत से इसका निर्माण किया जाएगा। इस सभागार में प्राधिकरण की बैठकों के अलावा अन्य जिलास्तरीय कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जा सकेगा। इसमें करीब 100 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। इसके निर्माण का खाका लगभग तैयार हो चुका है। इस प्रस्ताव पर भी चर्चा की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.