निरीक्षण पर निकले वीसी तो मचा हड़कंप, अवैध रूप से बने पांच ढाबे सील

हापुड़ में एचपीडीए की बड़ी कार्रवाई : निरीक्षण पर निकले वीसी तो मचा हड़कंप, अवैध रूप से बने पांच ढाबे सील

निरीक्षण पर निकले वीसी तो मचा हड़कंप, अवैध रूप से बने पांच ढाबे सील

Tricity Today | निरीक्षण पर निकले वीसी तो मचा हड़कंप

Hapur News : हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ ने हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर के मध्य अनाधिकृत निर्माणों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर में विभिन्न स्थानों पर अनधिकृत रूप से निर्मित और निर्माणाधीन ढाबे पाए गए। जिस पर उपाध्यक्ष ने नाराजगी व्यक्त की और उनके विरुद्ध सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह है पूरा मामला
प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने गढ़मुक्तेश्वर विकास क्षेत्र में पूर्व में तैनात अवर अभियंता के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए। उपाध्यक्ष के निर्देशों पर गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में तैनात अभियंताओं ने पांच ढाबों के विरुद्ध सीलिंग की कार्रवाई की। 

इन स्थानों पर हुई कार्रवाई 
प्राधिकरण की टीम ने एनएच-9 गांव अठसैनी स्थित फुरकार उर्फ सूके का 1500 वर्गमीटर पर बना शिवा ढाबा, अठसैनी में ही फुरकान पुत्र हनीफ का 2000 वर्गमीटर पर बने महेंद्र फौजी ढाबा, राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गांव बांगर के पास नितिन और हरेंद्र यादव का 4000 वर्गमीटर में हाईवे किंग ढाबा, बांगर के पास ही ओमप्रकाश और यश यादव का 5000 वर्गमीटर में निर्माणाधीन ढाबा और गांव अठसैनी के पास अफजाल का 3000 वर्गमीटर में शिवा ढाबा शक्ति चौधरी को सील कर दिया गया है। यह सभी निर्माण बिना मानचित्र स्वीकृति के किए गए थे।

ये रहे मौजूद 
निरीक्षण के दौरान प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह, प्रभारी प्रवर्तन एवं संबंधित अवर अभियंता भी मौजूद रहे। सीलिंग की कार्रवाई गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में तैनात प्रवर्तन अभियंताओं के द्वारा की गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.