बातों में उलझाकर सोने की चेन लेकर फरार हुए बदमाश, प्रचार के नाम पर घर में घुसे

हापुड़ में युवती से ठगी : बातों में उलझाकर सोने की चेन लेकर फरार हुए बदमाश, प्रचार के नाम पर घर में घुसे

बातों में उलझाकर सोने की चेन लेकर फरार हुए बदमाश, प्रचार के नाम पर घर में घुसे

TRICITY TODAY | पीड़िता कविता

Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सिरोधन की रहने वाली कविता से ठगी की एक घटना सामने आई है, जिसमें बाइक सवार बदमाशों ने बातों में उलझाकर उसकी सोने की चेन लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में सफल रहे। अब कविता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता कविता से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 15 जुलाई की है। जब कविता अपने घर की पहली मंजिल पर थी, तभी कुछ लोग उसे आवाज लगाकर कुछ दिखाने के बहाने नीचे बुलाया। कविता सीढ़ियां उतरकर नीचे आई तो आरोपियों ने बताया कि वे सर्फ और पाउडर बेचते हैं, जो बर्तन और सोने-चांदी के आभूषणों को साफ करने में मदद करते हैं। कविता ने मना किया, लेकिन आरोपियों ने फ्री में बर्तन साफ करके दिखाने की बात कही। मजबूरन कविता बर्तन ले आई।

सोने की चेन लेकर फरार
बर्तन लाने के बाद, आरोपियों ने चांदी की अंगूठी मांगी और साफ करने के बाद लौटा दी। इसके बाद उन्होंने सोने की चेन साफ करने की पेशकश की। मना करने के बावजूद भी कविता ने अपनी सोने की चेन साफ करने के लिए दे दी। चेन साफ करने के बाद जैसे ही कविता ने उसे पहना, एक आरोपी घर में दाखिल हुआ और अपने साथियों को इशारा किया। सभी आरोपी चेन छीनकर मौके से फरार हो गए। कविता ने शोर मचाया और अन्य युवकों की मदद से बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन वे भागने में कामयाब रहे।

पुलिस का बयान
कपूरपुर थाना प्रभारी अवनीश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों ने युवती को बातों में उलझाकर उसकी चेन ठग ली और फरार हो गए। मामले में पीड़िता से संपर्क किया गया है, लेकिन फिलहाल कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.