दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना, तीसरी आंख में कैद हुई घटना

Hapur News : दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना, तीसरी आंख में कैद हुई घटना

दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना, तीसरी आंख में कैद हुई घटना

Tricity Today | दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना, तीसरी आंख में कैद हुई घटना

Hapur News : जिले में बाइक चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरगेट इलाके का है। जहां वाहन चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य मौका पाकर बाइक चोरी कर ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
धौलाना थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी फरदीन ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें बताया गया कि 16 मार्च को वह सिकंदरगेट इलाके में कपड़े खरीदने के लिए बाइक पर सवार होकर गया था। पीड़ित ने ट्रांसफार्मर के पास बाइक खड़ी की और कपड़े खरीदकर वापस आया तो उसने देखा कि बाइक गायब थी। आसपास के लोगों से बाइक के बारे में काफी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया और फिर चोरी का पता चल सका। इस संबंध में पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर बाइक बरामद कराने की मांग की है।

सीसीटीवी की मदद से जांच में जुटी पुलिस
बाइक चोरी की वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी की फुटेज की मदद से वाहन चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.