भतीजी के हत्या करने वाले दोनों चाचा गिरफ्तार, झूठी शान के खातिर दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम

हापुड़ में ऑनर किलिंग : भतीजी के हत्या करने वाले दोनों चाचा गिरफ्तार, झूठी शान के खातिर दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम

भतीजी के हत्या करने वाले दोनों चाचा गिरफ्तार, झूठी शान के खातिर दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम

Tricity Today | हापुड़ में ऑनर किलिंग

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में कोठी गेट स्थित मोहल्ला गोपीपुरा में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी चाचाओं को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि मृतिका लड़की को मोबाइल फोन पर बात करता देख चाचाओं ने उसके साथ मारपीट करते हुए हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नगर के मोहल्ला गोपीपुरा में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कई बिंदुओं पर मामले की जांच की थी। युवती की मौत से जहां परिजन में कोहराम मच गया था। वहीं, आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई थी। मृतका के भाई अरसलान ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी बहन असरा जो कि मोबाइल पर बात कर रही थी कि उसको माजिद और जावेद (सगे चाचा) ने उसको देख लिया था। 

कैसे हुई हत्या
आरोप था कि उन्होंने बहन से मोबाइल छीन लिया और जमीन में गिराकर पीटना शुरू कर दिया। वह बचाने को आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई, जिससे उसके सीधे हाथ, कंधे और सिर में चोट आई। पीड़ित ने यह आरोप भी लगाया था कि उसके माता-पिता नहीं है। माजिद और जावेद उसको भी मारने की फिराक में लगे हुए है। उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शूरू कर दी थी। युवती को भी नहीं मालूम था कि मोबाइल पर बात करना उसके लिए जानलेवा साबित हो जाएगा। 

पुलिस का बयान
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में फरार चल रहे मृतका के चाचा माजिद और जावेद को बुंलदशहर रोड स्थित पुरानी चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.