धारदार हथियार से किया वार, गला दबाकर जान से मारने की कोशिश

हापुड़ में गर्भवती महिला पर हमला : धारदार हथियार से किया वार, गला दबाकर जान से मारने की कोशिश

धारदार हथियार से किया वार, गला दबाकर जान से मारने की कोशिश

Google Image | symbolic image

Hapur News : जिले के थाना देहात क्षेत्र के गांव सलाई में दबंगों ने एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। आरोपियों ने पीड़िता का गला दबाकर उसे जाने से मारने की भी कोशिश की। पीड़िता ने किसी तरह आरोपियों से छूटकर अपनी जान बचाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करजांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, थाना देहात क्षेत्र के गांव सलाई की रहने वाली बुशरा ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 25 अप्रैल की सुबह वह अपने घर में घरेलू काम-काज कर रही थी। तभी नफीस, रहीस, वसीम और आरिफ (निवासी ग्राम कमालपुर, थाना पिलखुवा जिला हापुड़) अपने हाथों में हथियार लेकर गाली-गलौच करते हुए जबरन घर में घुस आए और कहा कि तेरा घर वाला और तेरा देवर कहां है? पीड़िता ने बताया कि वह नहीं हैं तभी सभी आरोपी आग बबूला हो गए और कहने लगे तेरे ससुर को तो हमने उठवा दिया है और इन दोनों को भी हम उठाने आए हैं। पीड़िता डर के मारे अंदर कमरे की ओर भागी। आरोप है कि आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से उसके गले में पड़े दुपट्टे से उसका घोटा तथा जान से  मारने की नीयत से कोई धारदार हथियार उसकी पीठ में घोंप दिया, जिससे वह गिर गई। पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती है। आरोपी ने उसके पेट में पल रहे बच्चे को भी जान से मारने की नीयत से जोर से लात मारी। शोर सुनकर उसकी सास व बुआ मौके पर पहुंची तो उनकों भी धक्का देकर नीचे गिरा दिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। 

पुलिस का बयान
पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर गांव कमालपुर थाना पिलखुवा निवासी नफीस, रहीस, वसीम और आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.