अनियंत्रित होकर पलटा छोटा हाथी, महिलाएं और मासूम समेत 22 लोग घायल

हापुड़ में बड़ा हादसा : अनियंत्रित होकर पलटा छोटा हाथी, महिलाएं और मासूम समेत 22 लोग घायल

अनियंत्रित होकर पलटा छोटा हाथी, महिलाएं और मासूम समेत 22 लोग घायल

Tricity Today | हापुड़ में बड़ा हादसा

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता नहर पुल के पास कार की टक्कर लगने से लोगों से भरा छोटा हाथी अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में छोटा हाथी में सवार महिलाओं और बच्चों समेत 22 लोग घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पुलिस बल पहुंचा। कई एंबुलेंसों को मौके पर बुलवाकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें दिल्ली और मेरठ के अस्पतालों के लिए रेफर किया गया है।

कैसे हुआ हादसा
जिला बुलंदशहर में थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी आसिफ ने बताया कि उसकी बहन नसरीन की गांव वैठ में ससुराल है। वह अपने ही परिवार के करीब 25 लोगों के साथ छोटा हाथी में सवार होकर अपने यहां रोजा इफ्तार में शामिल होने के लिए जा रहा था। जैसे ही उनकी पिकअप गांव बछलौता नहर पुल के पास पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इस दौरान उनकी पिकअप नहर पटरी पर पलट गई। हादसा होते ही छोटा हाथी में सवार लोगों में चींख पुकार मच गई। राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। 

ये लोग हुए घायल
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और कई एंबुलेंस ने सभी घायल को गढ़ रोड स्थित सीएचसी भर्ती कराया। घायलों में आबिद, मोहम्मद अदनान, चांद मोहम्मद, रुखसाना, शिफा, आसिफ, जुबेदा, शहजादी, नाजरा, साहिबा, शकीला, भूरा, अफरीन, फैजल, हसन, जोया, अल्कमा, अमन, अयान, अरहान, शकील, अमरीन शामिल हैं। घायलों में आसिफ, रुखसाना, अदनान, चांद, नाजरा, अरहान, शकील, अमरीन और शिफा की हालत गंभीर है। 

अस्पताल पहुंचे अधिकारी 
हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.सुनील त्यागी और एसडीएम शुभम श्रीवास्तव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। जहां अस्पताल अधीक्षक समेत डाक्टर और फार्मेसिस्टों की टीम ने आनन-फानन में घायलों का उपचार शुरू कर दिया। इसमें से 9 गंभीर घायलों को मेरठ और दिल्ली के अस्पतालों में रेफर किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.