पिलखुआ आकर मुख्यमंत्री अतुल गर्ग के लिए मांगेंगे वोट

हापुड़ में योगी आदित्यनाथ : पिलखुआ आकर मुख्यमंत्री अतुल गर्ग के लिए मांगेंगे वोट

 पिलखुआ आकर मुख्यमंत्री अतुल गर्ग के लिए मांगेंगे वोट

Tricity Today | हापुड़ पुलिस तैयारियों में जुटी

Hapur News : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) पिलखुवा के रामलीला मैदान में आज पहुंचेंगे। उनके आगमन की तैयारी को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ भाजपाई भी जुटे हुए हैं। सीएम योगी हापुड़ आकर अतुल गर्ग का समर्थन भी करेंगे। इसी कड़ी में पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी लगातार बैठक कर कार्यक्रम को शांतिपूर्ण संपन्न कराने की तैयारी में जुटे रहे। एसपी अभिषेक वर्मा ने रामलीला मैदान में तैयारियों की समीक्षा भी की और सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए है।

इनके लिए करेंगे प्रचार 
दरअसल, गाजियाबाद लोकसभा सीट में हापुड़ जिले की धौलाना विधानसभा आती है और यहां से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार यानि आज करीब 2 बजे रामलीला मैदान पहुंचेंगे। उनके आगमन की तैयारी में जहां भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुटे रहे तो वही स्थानीय पुलिस व प्रशासन अलर्ट नजर आया है। मुख्यमंत्री की सभा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। सभा राजूपत महासम्मेलन के ठीक अगले दिन रखी गई है।

तैनात रहेंगे स्पेशल डॉक्टर 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर सेफ हाउस के रूप में पिलखुवा नगर पालिका को चुना गया है। सेफ हाउस की पूरी तैयारी नगर पालिका द्वारा करा ली गई है। किसी भी प्रकार की अंप्रत्याशित स्थिति में मुख्यमंत्री को सेफ हाउस में रखा जाता है। जिसके लिए रामलीला मैदान के समीप ही नगर पालिका में सेफ हाउस बनाया गया है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग को पूरी तरह अलर्ट मोड पर रखा गया है। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री के रहने तक हाउस में चिकित्सा दल मौजूद रहेगा। मुख्यमंत्री गुरुवार रामलीला मैदान पर बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद जनता को संबोधित करेंगे। वहीं नगर पालिका सेफ हाउस में उनकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल सहित चिकित्सक, अन्य सुविधाएं मौजूद रहेंगी। इसके अलावा नजदीकी सरकारी अस्पताल को भी अलर्ट मोड में रखा गया है।

ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में जनसभा करेंगे सीएम योगी
ठाकुर समाज की कई जगह नाराजगी के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार पश्चिम यूपी में जनसभाएं कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किठौर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में जाएंगे। हेलिकॉप्टर से वह सिसौली इंटर कॉलेज के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री पिलखुवा जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.