हापुड़ में सीएम योगी बोले- नया भारत बोलता नहीं, घर में घुसकर है मारता

लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ में सीएम योगी बोले- नया भारत बोलता नहीं, घर में घुसकर है मारता

हापुड़ में सीएम योगी बोले- नया भारत बोलता नहीं, घर में घुसकर है मारता

Tricity Today | हापुड़ में योगी

Hapur News : सीएम योगी ने मंगलवार दोपहर हापुड़ के सिखेड़ा गांव में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने अमरोहा-गढ़ से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट मांगे। सीएम करीब एक घंटे तक सभा में रुके रहे।  आज प्रदेश में नहीं लगता कर्फ्यू
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को हापुड़ जिले के गांव सिखेड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें दंगे भड़काती थीं, कर्फ्यू लगता था। आज प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता। सवाल उठाते हुए कहा कि आज अयोध्या में रामलला विराजमान हैं. क्या सपा, बसपा और कांग्रेस ऐसा कर सकती हैं? साथ ही कहा कि अब पश्चिमी यूपी में 'कांवड़ यात्रा' पूरे उत्साह और उल्लास से निकाली जाती है।

पटाखा फूटने पर भी पाकिस्तान सफाई देगा हमने नहीं फोड़ा 
हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अब अगर पटाखा भी फूटेगा तो पाकिस्तान पहले सफाई देगा कि, हमने नहीं फोड़ा है, इतना डर हो गया है। दुश्मन इतना डर गया है। ये है नया भारत 'नया भारत बोलता नहीं है घुस कर मारता भी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें यह चुनाव 'विकसित भारत' के लिए लड़ना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.