हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में आज गरजेंगे सीएम योगी, वेस्ट यूपी के नाराज ठाकुरों को मनाने की कोशिश

लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में आज गरजेंगे सीएम योगी, वेस्ट यूपी के नाराज ठाकुरों को मनाने की कोशिश

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में आज गरजेंगे सीएम योगी, वेस्ट यूपी के नाराज ठाकुरों को मनाने की कोशिश

Tricity Today | सीएम योगी

Hapur News : हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में दोपहर 2 बजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी अपने नाराज ठाकुरों को मनाने की कोशिश में इन दिनों वेस्ट यूपी में डेरा डाले हुए हुए हैं। सीएम योगी लगातार वेस्ट यूपी के अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वहीं सीएम की जनसभा को लेकर पुलिस ने सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक सभी प्रकार के भारी/हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) रूट डायवर्जन कर दिया है। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर अफसरों ने कड़ी सुरक्षा प्रबंध किए हैं।

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था रहेगी कड़ी 
दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र में आ रहे हैं। वह अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर  लोकसभा सीट से प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर सिखेड़ा में एक संबोधित करेंगे, सीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने कड़े प्रबंध किए हैं और चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है खाकी वर्दी में भी पुलिस नजर रखेगी। वहीं मेरठ की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाली सभी तरह के भारी-हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) ततारपुर चौराहा से डायवर्ट होकर नए हाइवे बाईपास एनएच-9 से अपने गंतव्य को जाएंगे।गाजियाबाद-दिल्ली की ओर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी तरह के भारी-हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) थाना हापुड़ देहात के सामने से नए हाइवे बाईपास एनएच-9 से डायवर्ट होकर अपने गंतव्य को जाएंगे। हापुड़ शहर से गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा, मुरादाबाद की ओर जाने वाले सभी भारी-हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) ततारपुर चौराहे से डायवर्ट होकर नए हाइवे बाईपास एनएच-9 होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। गढ़मुक्तेश्वर, अमरोहा व मुरादाबाद की ओर से हापुड़, मेरठ, गाजियाबाद व दिल्ली की ओर जाने वाले सभी भारी-हल्के वाहन (जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़कर) वैट पुलिस चौकी बक्सर से सिंभावली की ओर न जाकर सीधे नए एनएच-9 होते हुए हापुड़ की ओर जाएंगे।  

अमरोहा लोकसभा सीट में आता है गढ़मुक्तेश्वर
वहीं बता दें कि हापुड़ जिले में तीन विधानसभा सीटें हापुड़, धौलाना और गढ़मुक्तेश्वर है। हापुड़ विधानसभा सीट मेरठ लोकसभा क्षेत्र में, धौलाना विधानसभा सीट गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में आती है। अमरोहा लोकसभा सीट की बात की जाए तो वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर को बसपा प्रत्याशी दानिश अली ने हरा दिया था। अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने फिर से कंवर सिंह तंवर पर विश्वास करते हुए फिर से अपना प्रत्याशी बनाया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कंवर सिंह तंवर का प्रचार करने के लिए आज गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र के सिखेड़ा पहुंच रहे हैं। वहीं भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी सभा की तैयारी में दिनभर जुटे रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.